अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय बीआर अंबेडकर हॉल न्यायिक सिविल सेवा 2023 परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले छात्रों के लिए सम्मान समारोह

Aligarh Muslim University News अलीगढ़, 13 सितंबरः अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के डॉ बीआर अंबेडकर हॉल द्वारा नव प्रवेशित आवासीय छात्रों के लिए एक अभिविन्यास कार्यक्रम और उत्तर प्रदेश प्रांतीय सिविल सेवा (न्यायिक) 2023 परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले छात्रों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

स्वागत भाषण में हॉल के प्रोवोस्ट प्रोफेसर हशमत अली खान ने हॉल द्वारा उपलब्ध कराए गए संसाधनों का जिक्र किया और आवासीय छात्रों के समग्र विकास पर जोर दिया। उन्होंने छात्रों से अपने निर्धारित लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया। उन्होंने यूपी पीसीएस (जे) परीक्षा के सफल उम्मीदवारों को भी बधाई दी और उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना की।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथिश्री ऋषि कुमारअतिरिक्त जिला न्यायाधीश (अलीगढ़) ने अपने ज्ञानपूर्ण शब्दों से युवा छात्रों को प्रेरित किया। उन्होंने छात्रों से खुद को केवल एक क्षेत्र तक सीमित न रखते हुए कानून के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने का आह्वान किया। उन्होंने चयनित युवा न्यायपालिका अभ्यर्थियों को बधाई दी और अपने अनुभव भी साझा किये।


ज्वाइंट सीनियर हॉल श्री कैफ हसन ने सभी मेहमानों और यूपी पीसीएस (जे) क्वालीफाइंग सदस्यों का आभार जताया। उन्होंने नए छात्रों से हॉल के नियमों और अच्छे आचरण का पालन करने का आग्रह किया।

मानद अतिथिडिप्टी प्रॉक्टरप्रोफेसर सैयद अली नवाज जैदी ने छात्रों से एएमयू छात्र आचार संहिता के दृष्टिकोण से अवैध मानी जाने वाली गतिविधियों से दूर रहने का आग्रह किया। उन्होंने विद्यार्थियों से स्वस्थ एवं रचनात्मक आदतें अपनाने का आह्वान किया।

पीसीएच (जे) में चयनीत उम्मीदवारों श्री आजम रहमानी और श्री आसिम चैधरी ने छात्रों के साथ अपने अनुभव और अंतर्दृष्टि साझा की।

 

Open chat
1
हमसे जुड़ें:
अपने जिला से पत्रकारिता करने हेतु जुड़े।
WhatsApp: 099273 73310
दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर अपनी डिटेल्स भेजें।
खबर एवं प्रेस विज्ञप्ति और विज्ञापन भेजें।
hindrashtra@outlook.com
Website: www.hindrashtra.com
Download hindrashtra android App from Google Play Store