Aligarh News थाने में महिला को दरोगा ने मारी गोली पूर्व विधायक Zameer Ullah ने की कार्रवाई की मांग

Aligarh News समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह खान ने ऊपरकोट कोतवाली में पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए आयी महिला को दरोगा की सरकारी रिवाल्वर से गोली लगने की घटना पर कड़ा आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा की मौके पर मौजूद लोगों द्वारा बताया गया कि जनता के साथ इस दरोगा का व्यवहार बहुत ही कठोर, गुस्सैल, बद्तमीजी और अभद्र है।

Aligarh Kol Ex MLA Haji Zameer Ullah Khan ने कहा आए दिन यह दरोगा लोगों से गाली गलौच, मारपीट, बदतमीजी करता है। झूठे केस में फंसा कर धन उगाही करता है। इस दरोगा से जनता कांपती है। जिसकी शिकायत पहले भी जनप्रतिनिधियों द्वारा उच्च अधिकारियों से की गई है। लेकिन उसके बावजूद दरोगा मनोज पर कभी कोई कार्रवाई नहीं हुई। आज की घटना पुलिस के बड़े उच्च अधिकारियों के लापरवाही का नतीजा है। आज एक महिला पुलिस कोतवाली के अंदर इस दरोगा के गुस्से का शिकार हुई है।

Zameer Ullah Khan ने कहा मैं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मांग करता हूँ की तत्काल इस घटना पर दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज होकर सख्त कानूनी कारवाई हो, और जनपद अलीगढ़ के थाने चौकियों के अंदर मौजूद इस तरीके के पुलिस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर पुलिस लाइन में पहुंचाया जाए। अच्छे पुलिस अधिकारियों को तैनाती दी जाए। जिससे जनता को सही मायने में न्याय मिलता रहे।

आज की घटना पर पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान ने कहा कि कोतवाली की घटना में दोषी दरोगा के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं हुई तो मैं महिला को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरकर आंदोलन करूंगा। महिला को न्याय दिला कर रहूंगा।

Open chat
1
हमसे जुड़ें:
अपने जिला से पत्रकारिता करने हेतु जुड़े।
WhatsApp: 099273 73310
दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर अपनी डिटेल्स भेजें।
खबर एवं प्रेस विज्ञप्ति और विज्ञापन भेजें।
hindrashtra@outlook.com
Website: www.hindrashtra.com
Download hindrashtra android App from Google Play Store