कांग्रेस पर बरसे अनुराग ठाकुर

उत्तरप्रदेश| उत्तरप्रदेश में भाजपा में सत्ता में वापसी की है और अपनी जीत का बिगुल फूंका है। वही प्रियंका गांधी के नेतृत्व में वास्तविक मुद्दों के दम पर यूपी में कांग्रेस की वापसी का स्वप्न चूर चूर हो गया है और इस बार यूपी में कांग्रेस की पहले से भी बुरी हालत देंखने को मिली। अब कांग्रेस की इस हालत पर लोग अलग अलग प्रकार से प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

अब इसी पर भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस को घेरे में लिया है और चुनाव के नतीजों को लेकर उनकी चुटकी लेते हुए कहा कि गांधी परिवार को आईना देखने की सलाह दी है । इतना ही नही कांग्रेस पर बरसते हुए वह बोले भारत ने परिवर्तन की ओर कदम रख दिया है भारत मे नए भारत का आगाज हो गया है।

जानकारी के लिए बता दें इस बार के चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। कांग्रेस को जनता ने बिल्कुल न के बराबर स्वीकार किया है। कांग्रेस की हार के चलते इनकी पार्टी में भी उथल पुथल मची हुई है। वही हस्तिनापुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम ने फेसबुक लाइव करके एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा अब वह गुंडई करेंगे और अपनी विधानसभा के लोगो के काम करवाएगी।

उन्होंने अपने बयान में कहा है कि मुझे विधानसभा में लोगो कहते थे कि यह लड़की कैसे दरोगा या अन्य लोगो से काम करवाएगी। अब इस बात पर उन्होंने योगी मोदी को बीच मे लाया है और कहा है कि अब मैं भी गुंडी बनूंगी, जिससे विधानसभा में रह रहे लोगों के काम करा सकूं जैसे अन्य सांसद, मोदी , योगी भी गुंडों की तरह काम करते है।

Priyanshi Singh

अपने जनपद की बड़ी खबर खुद लिखे पत्रकारिता से जुड़ने हेतु
एवं विज्ञापन के लिए ‌संपर्क करें। WhatsApp Only: 9927373310

ख़बर एवं सूचना, प्रेस विज्ञप्ति भेजें। hindrashtran@outlook.com

Open chat
1
हमसे जुड़ें:
अपने जिला से पत्रकारिता करने हेतु जुड़े।
WhatsApp: 099273 73310
दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर अपनी डिटेल्स भेजें।
खबर एवं प्रेस विज्ञप्ति और विज्ञापन भेजें।
hindrashtra@outlook.com
Website: www.hindrashtra.com
Download hindrashtra android App from Google Play Store
%d bloggers like this: