आर्यन खान रहेंगे जेल में या आज मिल जाएगी बेल, बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई आज भी रहेगी जारी

क्रूज़ ड्रग्स केस में हर दिन एक नया मोड़ देखने को मिल रहा,  हर किसी को  इंतज़ार है की आगे इस मामले में क्या कार्यवाही होगी।  
वही इसमामले में NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी शक के घेरे में हैं उनपर भी इस मामले के बारे में पूछताछ चल रही है।
लगातार इस मामले में कोई न कोई नया व्यक्ति निकल कर सामने आरहा है।  आर्यन खान की तो उनके वकील मुकुल रोहतगी ने अपना पूरा जोर लगाया हुआ है कि bail मिल जाये उन्हें इस मामले में जल्द से जल्द रहत मिल जाये।
वही कल फिर आर्यन खान को निराशा हाथ लगी उन्हें बुधवार को भी bail नहीं मिली जिसके चलते उन्हें  और जेल में बिताना पड़ा। Bombay Highcourt में बुधवार को भी सुनवाई पूरी नहीं होसकी एक तरफ मुनमुन धामेचा  अरबाज़ के वकीलों की दलीले पूरी हो चुकी हैं अब NCB की तरफ से ASG अपना पक्ष रखेंगे।
सुनवाई के दौरान मुकुल रोहतगी ने काफी दलीले court में प्रस्तुत की, उन्होने कहा की आर्यन खान का केस बहुत कमजोर है, आर्यन खान के कस्टूडी का कोई कारन नहीं बताया गया है वही दूसर तरफ आर्यन खान के पास से कोई भी रिकवरी नहीं हुई है , ऐसे में ये गिरफ्तारी किसी भी मायने में सही नहीं लगती सिर्फ और सिर्फ व्हाट्सप्प चैट के  आधार पर किसी को दोषी नहीं माना जा सकता है।
बुधवार को सुनवाई के शुरू होने पर अरबाज मर्चेंट की ओर से पेश मित देसाई ने कहा कि आर्यन, अरबाज और मुनमुन  के खिलाफ नशीली दवाओं की बिक्री, खरीद और उपयोग का आरोप लगाया गया है, लेकिन पंचनामा में ‘उपयोग’ के बारे में नहीं कहा गया है. यह केवल व्यक्तिगत उपभोग के बारे में है, इसलिए गिरफ्तारी पंचानमे ने ही साजिश की बात को खारिज कर दिया है.
बता दें कि ड्रग्‍स मामले में आर्यन खान को 2 अक्‍टूबर को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से आर्यन खान एनसीबी की हिरासत और बाद में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को भी आर्यन को जमानत देने से इनकार कर दिया था. वहीं सेशन्स कोर्ट और उससे पहले मजिस्ट्रेट कोर्ट भी आर्यन को जमानत देने से इनकार कर चुके हैं.
By: Poonam Sharma
ताज़ातरीन खबरों को पढ़ने के लिए जुड़े रहे हिंदराष्ट्र के साथ। 
Open chat
1
हमसे जुड़ें:
फेसबुक पेज: https://www.facebook.com/pg/thehindrashtra
फेसबुक ग्रुप: https://www.facebook.com/groups/hindrashtra/?ref=share
टेलीग्राम: https://t.me/thehindrashtra
इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/hindrashtra
ट्विटर: https://twitter.com/TheHindRashtra?s=09
व्हाट्सएप: https://chat.whatsapp.com/LKdobpxgWs8IY4zibNDF85
यूटूब: https://www.youtube.com/c/HindRashtra/featured
लिंक्डइन https://www.linkedin.com/in/hindrashtra