पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना साहब से बेदारी कारवां अध्यक्ष नजरे आलम ने की मुलाकात, हो गया बड़ा फैसला

ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम रविवार को दरभंगा से दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ सिवान के नया किला स्थित दिवंगत सांसद डॉ मो शहाबुद्दीन के आवास पहुंचे।

नजरे आलम के साथ सैकड़ों समर्थक भी मौजूद रहे। जहाँ अध्यक्ष नजरे आलम ने मिथिला की परंपरा के अनुसार आइरन लेडी के नाम से प्रसिद्ध हीना शहाब का स्वागत किया। बंद कमरे में दोनों नेताओं के साथ बिहार के राजनीतिक हालात पर बात हुई।

जिसके बाद हीना शहाब कमरे से बाहर निकलकर दरभंगा से आए सभी चाहने वालों से मिली और उनका आभार भी व्यक्त किया। हीना शहाब ने स्पष्ट किया कि वह जल्द ही बिहार दौरा करेंगी और फिर एक बड़ा राजनीतिक निर्णय लेंगी।

दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने कहा है कि अभी मैं किसी भी दल की सदस्य नहीं हूं,न्यूट्रल हूं।सभी से मिलकर कोई फैसला लूंगी।

उन्होंने कहा कि मेरे शौहर मो. शहाबुद्दीन नहीं रहें,लेकिन पांच फीसदी उनकी कमी को पूरा करने का प्रयास अवश्य करूंगी।

हिना शहाब ने बताया कि एक महीने बाद बिहार का दौरा करुंगी, उसके बाद कोई बड़ा फैसला लूंगी।बता दें कि हिना शहाब को आरजेडी की ओर से राज्‍यसभा नहीं भेजे जाने के बाद उनके समर्थकों में आक्रोश है।

ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने बताया कि हिना शहाब से बिहार की मौजूदा राजनीतिक हालात,राजद द्वारा उनको राज्यसभा में नहीं भेजने आदि मुद्दों पर चर्चा की गई।

नजरे आलम ने कहा कि हम साहेब (शहाबुद्दीन साहब)के परिवार से मिलने आए हैं। मो. शहाबुद्दीन की राजनीतिक हत्या की गई है। हिना शहाब को आयरन लेडी बताते हुए कहा कि उनके हर राजनीतिक फैसले में बेदारी कारवां उनके साथ है।

उन्होंने कहा कि अब ठोस निर्णय लेने का समय आ गया है।हिना शहाब फैसला लें और मैदान में आएं,जिसकी जितनी भागीदारी है, उसकी उतनी हिस्सेदारी होगी।

इस मौके पर जकी अहमद,मो. नुरैन, राशिद हुसैन,मो. तालिब,मो. हीरा,मो. इमरान आजम, मो. शहबाज आलम,मो. तबरेज अख्तर, सज्जाद आलम,मो. इरफान,मो. शब्बीर,मो. शहशहां, इम्तयाज भोला,मो. अफताब व खुद्दस सागर सहित दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर के सैकड़ों मुस्लिम बेदारी कारवां के लोग मौजूद थे।

अपने क्षेत्र से पत्रकारिता से जुड़ने हेतु संपर्क करें। 9927373310

Open chat
1
हमसे जुड़ें:
फेसबुक पेज: https://www.facebook.com/pg/thehindrashtra
फेसबुक ग्रुप: https://www.facebook.com/groups/hindrashtra/?ref=share
टेलीग्राम: https://t.me/thehindrashtra
इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/hindrashtra
ट्विटर: https://twitter.com/TheHindRashtra?s=09
व्हाट्सएप: https://chat.whatsapp.com/LKdobpxgWs8IY4zibNDF85
यूटूब: https://www.youtube.com/c/HindRashtra/featured
लिंक्डइन https://www.linkedin.com/in/hindrashtra