रामपुर में जलभराव के लिए पूर्व पालिका अध्यक्ष ज़िम्मेदार : रय्यान खान

आम आदमी पार्टी ने वार्ड 43 वार्ड 36 सहित विभिन्न इलाकों में चलाया सफाई अभियान

आज आम आदमी पार्टी के नगर अध्यक्ष रय्यान खां, सभासद हबीब अहमद एवं सभासद मो० जफर की अगुवाई में वार्ड नं 43 एवं 36 के मोहल्ला मस्जिद काले खां,चाह खज़ान खान समेत नई बस्ती के सालों से चौपट पड़े कई नालों की जेसीबी मशीन से सफाई कराई। सफ़ाई के दौरान कई ट्राली पाड़-बल्ली का सामान नालों और पुलियो में डाट के तौर पर फंसा मिला जो पूर्व चेयरमैन की लापरवाही और बंदर-बाट को दर्शाता है।

इस मौके पर नगर अध्यक्ष रय्यान खां ने कहा कि पूर्व पालिका अध्यक्ष के समय में नालों पर लिंटर डाल कर पाड़-बल्ली और सीमेंट के खाली कट्टे अंदर छोड़ दिये गए थे जिसकी वजह से रामपुर में जल भराव की समस्या आ रही है अब आम आदमी पार्टी अपने अध्यक्ष और सभासदो के माध्यम से हर आम आदमी तक पहुंच कर उसकी परेशानी को अपनी परेशानी समझ कर हर स्तर पर हल कराने में जुटी हुई है।

वार्ड 43 से सभासद हबीब अहमद ने कहा कि आम आदमी पार्टी का दामन मैंने कल ही थामा है और आज पार्टी ने मेरे वार्ड में सफाई अभियान युद्धस्तर पर शुरु कर दिया है मुझे पूरी उम्मीद है की मेरे वार्ड के लोग आम आदमी पार्टी के बैनर तले खुशहाली हासिल करेंगे।

वार्ड 36 से सभासद मो० ज़फ़र ने कहा आम आदमी पार्टी की चेयरपर्सन और सभासद पहले ही दिन से काम में जुटे हुए हैं मेरे वार्ड 36 में कई बड़े नालों की सफ़ाई पिछले बहुत सालों से चौपट पड़ी थी उन नालों को चिन्हित करके जेसीबी के माध्यम से आज फिर सफाई कराई गई है कुछ नाले बाकी है उनकी भी जल्द सफाई कराई जाएगी.

Open chat
1
हमसे जुड़ें:
अपने जिला से पत्रकारिता करने हेतु जुड़े।
WhatsApp: 099273 73310
दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर अपनी डिटेल्स भेजें।
खबर एवं प्रेस विज्ञप्ति और विज्ञापन भेजें।
hindrashtra@outlook.com
Website: www.hindrashtra.com
Download hindrashtra android App from Google Play Store