मुस्लिमों की गिरफ्तारी को लेकर, मुस्लिम सेवा संगठन ADG से की मुलाकात

उत्तराखंड देहरादून : दिनांक 20 अप्रैल 2022 को मुस्लिम सेवा संगठन का एक प्रतिनिधि मंडल शहर क़ाज़ी मुहम्मद अहमद क़ासमी की अध्यक्षता में ADG लॉ एंड ऑर्डर से मुलाक़ात की।

संगठन के अध्यक्ष नईम क़ुरैशी ने प्रतिनिधि मंडल का प्रीतिनिधित्व करते हुए उत्तराखंड के समस्त मुस्लिमो की चिंताओं से ADG लॉ एंड ऑर्डर को अवगत कराया।

जिसमे 16 अप्रैल 2022 को हरिद्वार जिले के तहसील भगवानपुर के ग्राम डांडा जलालपुर में हुए साम्प्रदायिक तनाव के उपरान्त केवल मुस्लिम समुदाय के लोगो की गिरफ्तारियां हो रही है एवं पुलिस केवल मुस्लिम समुदाय के लोगो पर ही मुकदमें दर्ज कर रही है जबकि पत्थरबाजी दोनों ओर से हुई।

इसके अलावा प्रशासन द्वारा गांव में बुलडोज़र तैनात कर दिए गए जिससे ग्रामीणों में विशेषकर मुस्लिम समुदाय में डर व्याप्त है। प्रतिनिधि मंडल ने ज्ञापन सोंपकर ADG लॉ एंड ऑर्डर से आवश्यक न्यायपूर्ण कार्यवाही की मांग की जिस पर ADG लॉ एंड ऑर्डर महोदय द्वारा उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

आज शाम मुस्लिम सेवा संगठन का प्रतिनिधि मंडल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार से भी मुलाक़ात करेगा। इस अवसर पर शहर काजी मौलाना मुहम्मद अहमद क़ासमी, मुस्लिम सेवा संगठन के अध्यक्ष नईम क़ुरैशी, उपाध्यक्ष आकिब क़ुरैशी, महासचिव सद्दाम क़ुरैशी, क़ाज़ी मोनिस मंगलोर,कोषाध्यक्ष मोहम्मद मुदस्सिर, सचिव मोहम्मद मेहताब, मोहम्मद शाकिब, आदि उपस्तिथ रहे.

Open chat
1
हमसे जुड़ें:
फेसबुक पेज: https://www.facebook.com/pg/thehindrashtra
फेसबुक ग्रुप: https://www.facebook.com/groups/hindrashtra/?ref=share
टेलीग्राम: https://t.me/thehindrashtra
इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/hindrashtra
ट्विटर: https://twitter.com/TheHindRashtra?s=09
व्हाट्सएप: https://chat.whatsapp.com/LKdobpxgWs8IY4zibNDF85
यूटूब: https://www.youtube.com/c/HindRashtra/featured
लिंक्डइन https://www.linkedin.com/in/hindrashtra