Shah Rukh Khan ने दिया KKR में मौका Aligarh का Rinku Singh IPL मैं धमाल मचाने के बाद अब Team India Asian Games में चयन

 IPL Star 2023 Rinku Singh Indian Team Asian Games :

आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन का इनाम रिंकू Rinku Singh Aligarh IPL को मिला है. एशियन गेम्स 2023 के लिए चुनी गई टीम में रिंकू को भी शामिल किया गया है.

KKR ने दिल जीतने वाला रिएक्शन दिया है और खुशी जाहिर की है पोस्ट करते हुए लिखा रिंकू इंडिया का अपना बच्चा।

IPL 2023 में KKR के लिए Rinku Singh ने शानदार बल्लेबाजी की और उनके प्रदर्शन करने के कारण सभी ने काफी तारीफ की जिस से उम्मीद थी कि वेस्टइंडीज के लिए T20 टीम में जगह मिलेगी हालांकि ऐसा नहीं हुआ फैंस के लिए काफी निराशाजनक था जो अब Asian Games एशियन गेम्स में टीम इंडिया Team India की जर्सी पहनने का मौका मिला।

IPL 2023 में रिंकू सिंह का प्रदर्शन रहा है शानदार, अब टीम इंडिया के लिए खेलेंगे।

रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में अपने प्रदर्शन से टीम इंडिया के लिए दावेदारी पेश की थी. वह टूर्नामेंट के दौरान बेहतरीन फिनिशर और स्ट्रोक्स प्लेयर के तौर पर उभरे थे. उन्होंने 14 मैच खेले जिनमें 59.25 की औसत और 149.53 के स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए थे. इस सीजन में उनके बल्ले से 4 अर्धशतक निकले थे. गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में 5 छक्के लगाकर उन्होंने यादगार जीत दिलाई थी. IPL 2023 में उनका हाई स्कोर नाबाद 67 रनों का रहा था. रिंकू ने सीज़न में 29 छक्के और 31 चौके लगाए थे.

Asian Games Team India एशियन गेम्स के लिए भारतीय स्क्वाड
रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मुकेश कुमार, शिवम मावी, शिवम दुबे, प्रभसिमरन सिंह.

Mansoor Academy Dhuarra Mafi :

आपको बता दें रिंकू सिंह उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के एशिया का सबसे पढ़ा-लिखा गांव धौर्रा माफी Dhorra Mafi Kol में स्थित मंसुर अकैडमी मैं प्रैक्टिस करने के लिए आते थे उनके कोच मंसूर खान अक्सर यह दवा करते थे कि रिंकू सिंह का कैरियर सिर्फ अलीगढ़ में नहीं बल्कि आईपीएल से होते हुए एक दिन देश के लिए जरूर खेलेगा और आज वह सच हो गया।

Asia का जाने वाला पढ़ा-लिखा गांव कहा Ward No 70 धौर्रा माफी अलीगढ़ स्थित मंसुर एकेडमी के प्रेसिडेंट मुतिउर रब तमीम ने कहा मुझे खुशी है Doharra Mafi Iqra Colony स्थित Mansoor Academy में खेला छात्र आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब भारत टीम के लिए खेलेंगे। अल्लाह से दुआ करता हूं कि अब जिले के बाद देश का नाम रोशन करेंगे

आपको बता दें रिंकू सिंह तालीम का शहर कहा जाने वाला ताले की नगरी Link Lock उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिला से आते हैं।

अलीगढ़ का शहर सर सैयद अहमद खान के नाम से जाना जाता है ऐसा माना जाता है अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की स्थापना के बाद शहर को नई पहचान मिली थी और Link Lock 🔐 लिंक लॉक जैसे बड़े ताले की फैक्ट्री भी है।

अलीगढ़ में प्रसिद्ध चेहरों सर सैयद अहमद खान, मोहसीन उल मुल्क, नवाब विकार उल मुल्क,सर जियाउद्दीन एवं शहजादा आफताब, राजा महेंद्र प्रताप, लिंक लॉक के मालिक डॉ जफर आलम, स्लीप वेल की मालिक शीला गौतम के साथ एक नाम और जुड़ गया जिन्हें दुनिया आईपीएल स्टार रिंकू सिंह के नाम से जानती है।

Open chat
1
हमसे जुड़ें:
अपने जिला से पत्रकारिता करने हेतु जुड़े।
WhatsApp: 099273 73310
दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर अपनी डिटेल्स भेजें।
खबर एवं प्रेस विज्ञप्ति और विज्ञापन भेजें।
hindrashtra@outlook.com
Website: www.hindrashtra.com
Download hindrashtra android App from Google Play Store