Aligarh Aimim अध्यक्ष यामीन अब्बासी ने टीम के साथ किया दौरा Smart City की खोली पोल

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के साथियों के साथ शाहजमाल क्षेत्र में हुए जलभराव का दौरा किया और वहां रह रहे लोगों की परेशानी उनसे मिलकर जानी।

स्मार्ट सिटी के नाम पर करोड़ों रुपया खर्च करने के बावजूद तथा ₹350000000 इंस्टारम वाटर ड्रेनेज सिस्टम स्मार्ट सिटी में लाया गया उसके बावजूद भी अलीगढ़ के अधिकांश मोहल्ले जैसे शाह जमाल, रामघाट रोड, मैरिस रोड, विद्यानगर, रेलवे रोड, आदि क्षेत्रों में जलभराव की समस्या जस की तस है।

नगर निगम प्रतिवर्ष नालों की तड़ी झाड़ सफाई के नाम पर तीन से चार करोड़ रुपए खर्च करता है लेकिन नाली और नालों में अभी कूड़ा भरा पड़ा है। भाजपा के साथ-साथ समाजवादी पार्टी के दो-दो विधायक और 2012 से 2017 तक रही सरकार में भी शाह जमाल के पानी की निकासी की समस्या का समाधान नहीं हो पाया जो कि शर्मनाक है।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन जिला प्रशासन एवं नगर निगम अलीगढ़ के आला अधिकारियों से मांग करती है कि शाह जमाल व शहर के अन्य क्षेत्रों से जल निकासी की समुचित व्यवस्था शीघ्र से शीघ्र कराई जाए अन्यथा की स्थिति में अलीगढ़ जिला व महानगर के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं तथा जनता को साथ लेकर नगर निगम का घेराव किया जाएगा।

दौरे के दौरान ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के जिला अध्यक्ष यामीन खान अब्बासी के साथ, महानगर अध्यक्ष बुंदू खान नेताजी, जिला मुख्य महासचिव मुमताज अख्तर उर्फ बब्बू प्रधान, वरिष्ठ महानगर उपाध्यक्ष नजीर खान उर्फ हप्पू, जिला सचिव जान मोहम्मद, पूर्व पार्षद प्रत्याशी रफीक परिंदा, साबिर सिद्दीकी, मोहम्मद सद्दाम, आदि उपस्थित रहें।

Open chat
1
हमसे जुड़ें:
अपने जिला से पत्रकारिता करने हेतु जुड़े।
WhatsApp: 099273 73310
दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर अपनी डिटेल्स भेजें।
खबर एवं प्रेस विज्ञप्ति और विज्ञापन भेजें।
hindrashtra@outlook.com
Website: www.hindrashtra.com
Download hindrashtra android App from Google Play Store