पद्म पुरस्कार के लिए विभिन्न क्षेत्रों में निस्वार्थ भाव से समाज की सेवा कर रहे व्यक्ति करें आवेदन

ईमेल kgopal.pcs@gmail.com पर 15 सितम्बर तक करें आवेदन

padma awards nomination form : क्रीड़ा अधिकारी राम मिलन ने जन सामान्य को अवगत कराया है कि माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देशानुसार पद्म पुरस्कार के लिए विभिन्न क्षेत्रों में निस्वार्थ भाव से समाज की सेवा कर रहे व्यक्तियों की अनुशंसा की जानी है।

 

rashtriya puraskar portal  उन्होंने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि ऐसे व्यक्ति जिन्होंने ओलम्पिक, अर्न्तराष्ट्रीय आयोजनों में देश का प्रतिनिधित्व किया और पदक जीते और राज्यक्षेत्र व खेलो इंडिया अभियान में खेलों को बढ़ावा दे रहे हैं। कृषिबागवानीगन्ना उत्पादन में उच्च स्तर के प्रदर्शन प्रभाव के साथ महत्वपूर्ण योगदान दियाजो दूसरों के लिए प्रेरणादायक हो सकता है और जिसने क्षेत्र में फसल उत्पादन को प्रभावित किया है।

 

क्षेत्र, राज्य में उद््देश्य के साथ शिक्षापारंपरिक संस्कृत शिक्षाकौशलीकरण में शामिल है। समाज में व्यापक प्रभाव के साथ प्रेरित कल्याणस्वास्थ्य पैरामीटरस्वदेशी प्रणालियाँएमएसएमईखादीकपड़ापारपंरिक शिल्प कला के माध्यम से युवाओं को लाभकारी रोजगार की ओर आकर्षित करनाबडे पैमाने पर संभावनाओं का अहसास करनाजरूरतमंदकमजोर व्यक्तियों को सभ्य जीवन जीने में सहायता करना। क्षेत्र को बेहतर रहने योग्य या क्षमता का अहसास कराने के लिए कोई और चीज तलासना ।

rashtriya puraskar award  उन्होंने जनपद के समस्त जनसामान्य को सूचित किया है कि उपरोक्त किसी भी विवरण के साथ समाजसमुदाय में असाधारण योगदान देने वाले ऐसे व्यक्तियों को चयनित करते हुए फोटो-वीडियो और योगदान के विवरण के साथ विवरण ईमेल ाहवचंसण्चबे/हउंपसण्बवउ पर 15 सितम्बर 2023 की सांय तक अपलोड करते आवेदन पत्र की प्रति खेल निदेशालय0प्र0 लखनऊ को उपलब्ध करायें।

Open chat
1
हमसे जुड़ें:
अपने जिला से पत्रकारिता करने हेतु जुड़े।
WhatsApp: 099273 73310
दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर अपनी डिटेल्स भेजें।
खबर एवं प्रेस विज्ञप्ति और विज्ञापन भेजें।
hindrashtra@outlook.com
Website: www.hindrashtra.com
Download hindrashtra android App from Google Play Store