250₹ मैं Aligarh to Delhi Bus Service सेवा शुरू करने वाले वसीम ठाकुर को मिल रही है धमकी

Aligarh News: अब अलीगढ़ से दिल्ली ओखला मात्र ₹250 में बस सेवा शुरू करने वाले वसीम ठाकुर को मिल रही है धमकी।

आपको बता दे अलीगढ़ से दिल्ली और दिल्ली से अलीगढ़ के लिए कई सारी बस प्राइवेट में चलती है और कई सारी शेयर टैक्सी चलती है। जिसमें बस सेवा नॉन एसी 300 और एसी 350 रुपए में था और शेयर ट्रैवल में 400 से 450 तक है।

Okhla delhi to aligarh bus fare

Aligarh Jamalpur निवासी वसीम ठाकुर ने हाई रेट को देखते हुए मात्र 250 रुपए में अलीगढ़ वासियों के लिए दिल्ली तक और Delhi to Aligarh तक के लिए बस सेवा का किराया निर्धारित कर दिया और लोगों को ले जा रहे हैं और यही बात और प्राइवेट बस वालों को पसंद नहीं आई उनको ऐसा लगा कि उनकी मोनोपोली खत्म हो रही है मनमानी जो पैसे ले रहे थे वह अब नहीं ले सकेंगे जाहिर सी बात है जनता के जेब पर जो कम असर होगा उसी के साथ जाएगी।

वसीम ठाकुर के मुताबिक 29 अगस्त मंगलवार को हबीब हाल अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के सामने से 12:00 बजे के करीब दिल्ली 9 नंबर शाहीन बाग के लिए बस रवाना हुई और कम किराए की वजह से जनता मैं उत्साह दिखा।

जब 7:00 बजे दिल्ली 9 नंबर पार्क से अलीगढ़ के लिए बस वापस रवाना हुई सवारी लेकर उससे पहले बाकी बस मलिको द्वारा विरोध होने लगा।

मात्र ₹250 में दिल्ली से अलीगढ़ और अलीगढ़ से दिल्ली बस सेवा शुरू करने वाले वसीम ठाकुर ने बताया की जनता में तो उत्साह दिखा लेकिन यह बात और बस मालिक हजम नहीं कर पा रहे और मेरे इस सर्विस पर मुझे धमकी दी जा रही है और कहां जा रहा है कि हम तुम्हें देख लेंगे की इतनी कम पैसों में बस सेवा शुरू कर कर कब तक चलोगे और सवारी कब तक तुम्हारे साथ होगी, तुम्हारे बस सेवा को हम बंद करवा देंगे, और मेरी पहुंच ऊपर तक है।

From aligarh to okhla delhi bus

वसीम ठाकुर ने कहा आज तक अलीगढ़ के जनता के साथ प्राइवेट बस सेवा मनमानी तरीके से किराया वसूल करते थे हालांकि यह उनका निजी मामला है ‌और मुझे यह बात सही नहीं लगी और मुझे अवसर दिखा कि अगर अच्छी सेवा पॉकेट फ्रेंडली हो तो सवारी का भी लाभ होगा और मैं किसी भी हाल में किराया नहीं बढ़ाऊंगा यह मेरा निजी मामला है मैं जीतने में भी ले जाऊं और सवारी में उत्साह दिख रहा है और उनके लिए मैं यह सर्विस जारी रखूंगा किसी की धमकी से अपनी बस सेवा नहीं बंद करूंगा हालांकि मुझे खतरा है कि मेरे और मेरे गाड़ी के साथ नुकसान किया जा सकता है पर अपने देश के बने कानून पर भरोसा है की मौजूदा हालात में कोई इस तरह की गुंडागर्दी नहीं करेगा।

जानकारी के लिए बता दो ओखला विहार 9 नंबर पार्किंग पर वसीम ठाकुर और अन्य बस मालिकों द्वारा कहा सुनी हुई हालांकि मौके पर पहुंच कर पुलिस ने दोनों को कहा कि अपनी अपनी सवारी लेकर जाओ यहां पर लड़ने की जरूरत नहीं है कानून व्यवस्था खराब करने की कोई आवश्यकता नहीं है उसके बाद वसीम ठाकुर अपनी बस में बैठे सवारियों को लेकर अलीगढ़ के लिए निकल गए।

Open chat
1
हमसे जुड़ें:
अपने जिला से पत्रकारिता करने हेतु जुड़े।
WhatsApp: 099273 73310
दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर अपनी डिटेल्स भेजें।
खबर एवं प्रेस विज्ञप्ति और विज्ञापन भेजें।
hindrashtra@outlook.com
Website: www.hindrashtra.com
Download hindrashtra android App from Google Play Store