Bijnor News Aimim नेता Sajid Anwar लोकसभा प्रभारी का तूफानी दौरा

Bijnor News दरअसल आपको बतादें की Aimim बिजनौर लोकसभा प्रभारी साजिद अनवार आज Bijnor Loksabha में डेरा डाले हुए हैं. चुनावी घोषणा से पहले Asaduddin Owaisi के नेता मैदान में दिखाई दे रहे हैं।

Loksabha Election 2024 इस बीच साजिद अनवर साहब ने bijnor loksabha क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर तुफानी दौरा किया।

आपको बता दें की लोकसभा प्रभारी कारी साजिद अनवार ने 2024 loksabha के चुनाव को मद्दे नज़र लोगों से मुलाकात की साथ ही मजलिस की नीतियों को लेकर घर घर पहुंचाने का संकल्प लिया इसी के साथ ही गांव गांव जाकर घर घर दस्तक दी कई जगह साजिद अनवार साहब का भव्य स्वागत किया गया।

लोगों के जज्बात को देखते हुऐ लगता है की इस बार उवैसी साहब के हाथों को मजबूत करने के लिए लोगों के हौसले बुलंद हो चुके हैं। इसी के साथ साथ बोले वो तमाम फर्जी सेक्युलर दल जिन्होंने आजतक हमारे साथ छल कपट किया।

ऐसे लोगों को इस बार लोकसभा चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देना है। क्योंकि आज हम देखते हैं कि जिनके पास संख्या भी नहीं है जिनके पास कोई विधायक नहीं है जिनके पास कोई सांसद नहीं है इसके बावजूद भी उन तमाम लोगों को अपने गठबंधन में शामिल किया गया है लेकिन आपके सांसद होते हुए विधायक होते हुए आप भारत के अलग-अलग हिस्सों में कॉरपोरेटर होते हुए आपका पार्षद होते हुए जिला पंचायत सदस्य होते हुए और आपके चेयरमैन होते हुए भी आपको कोई अपने गठबंधन में क्यों शामिल नहीं करता वजह इसकी सिर्फ एक ही है कि हम लोगों के अंदर इत्तेहाद नहीं है अगर इत्तेहाद होता तो हम लोगों को हिस्सेदारी मिलती.

इसी के साथ कई लोगों को AIMIM की सदस्यता भी दिलाई हैं।

कारी साजिद अनवार लोकसभा प्रभारी बिजनौर. मौलाना आसिम साहब. चौधरी फहीम एडवोकेट आदि मौके पर मौजूद रहे.

Reporter : Abudarda Akram

Follow the Hind Rashtra channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaADevzLikg6QEd4T52R

Open chat
1
हमसे जुड़ें:
अपने जिला से पत्रकारिता करने हेतु जुड़े।
WhatsApp: 099273 73310
दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर अपनी डिटेल्स भेजें।
खबर एवं प्रेस विज्ञप्ति और विज्ञापन भेजें।
hindrashtra@outlook.com
Website: www.hindrashtra.com
Download hindrashtra android App from Google Play Store