भाजपा के नजर में क्राइम सिर्फ मुसलमानों के मामले में ही है, अन्य मामलों में एकदम चुप रहती है: Ex MLA Haji Zameer Ullah Khan Kol Aligarh

अगर विशेष समुदाय मामलों पर ही बोलेगी बीजेपी, तो आम आदमी को न्याय कौन दिलाएगा- हाजी जमीर उल्लाह खान

अलीगढ़। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान सुचना पर थाना लोधा क्षेत्रांतर्गत दिनांक 8 जून को गांव के खेत में गम्भीर हालत में मिली अचेत महिला को देखने जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज गए। महिला के परिजनों से मुलाकात की।

सीएमओ से महिला की हालत के बारे में पूछा तो सीएमओ ने बताया कि महिला की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है। पूर्व विधायक ने सीएमओ से कहा पीड़ित महिला को आप बेहतर से बेहतर इलाज दीजिये। कैसे भी करके उसका जीवन बचाइए। अगर खून की जरूरत हो तो हम खून देने को तैयार हैं। उसके बाद परिजनों को पूर्व विधायक ने न्याय दिलाने का भरोसा दिया।

और इस घटना से आहत पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह खान ने कहा कि आज इस घटना को 4 दिन हो गए। महिला जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। ना तो अभी तक घटना का खुलासा हुआ और ना ही भाजपा का कोई नेता न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रहा है। यह सिर्फ इसलिए कि यह पीड़ित परिवार आम परिवार है। भले लोग हैं। इस परिवार को न्याय दिलाने के लिए कोई इनसे मिलने तक नहीं आया। मैं पूछता हूं आखिर ऐसा क्यों ? क्या यह महिला इंसान नहीं है। अलीगढ़ में कोई घटना जब एक विशेष समुदाय से जुड़ी होती है तभी भाजपा थाना घेरकर जबरदस्ती दबाव बनाकर निर्दोष लोगों को भी जेल भिजवा देती है। लेकिन लोधा क्षेत्र में हुई इस घटना के लिए उस दरिंदे को सजा दिलाने के लिए किसी भाजपाई ने आवाज नहीं उठाई।

Ex MLA Haji Zameer Ullah Khan Kol Aligarh ने कहा इससे साफ होता है कि भाजपा सिर्फ अपने राजनीतिक फायदे के लिए ड्रामा करती है। जनता के दुख से भाजपा का दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है। उन जालिमों द्वारा इस महिला से की गई दरिंदगी को देखते हुए मैं जिला पुलिस प्रशासन से मांग करता हूं कि इस घटना का जल्द से जल्द खुलासा हो। दोषियों को सख्त से सख्त कानूनी सजा दी जाए। इस महिला के साथ पूरा इंसाफ हो। मेरे लिए सभी इंसान बराबर हैं। मैं हमेशा पीड़ित को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ता हूं। और लड़ता रहूंगा।

Open chat
1
हमसे जुड़ें:
अपने जिला से पत्रकारिता करने हेतु जुड़े।
WhatsApp: 099273 73310
दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर अपनी डिटेल्स भेजें।
खबर एवं प्रेस विज्ञप्ति और विज्ञापन भेजें।
hindrashtra@outlook.com
Website: www.hindrashtra.com
Download hindrashtra android App from Google Play Store